कलेक्टर श्री सिंह ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी शिकायतों का समयबद्ध तरीके से समाधान हो और शिकायतकर्ताओं से संवाद कर उनकी संतुष्टि के आधार पर ही मामले को बंद किया जाए। उन्होंने कहा कि हेल्पलाइन का उद्देश्य जनता की समस्याओं का त्वरित और प्रभावी समाधान करना है, और इस प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।श्री सिंह ने विशेष रूप से उन मामलों पर ध्यान केंद्रित किया जो अधिक समय से लंबित थे और अधिकारियों को इन्हें प्राथमिकता से निपटाने के निर्देश दिए। साथ ही, उन्होंने अधिकारियों को शिकायतकर्ताओं के साथ सीधा संपर्क कर उनकी संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए भी कहा, ताकि नागरिकों को वास्तविक रूप से राहत मिल सके।
कलेक्टर श्री सिंह ने किया सीएम हेल्पलाइन कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण, दिए त्वरित निराकरण के निर्देश
October 17, 2024
0
Tags